Sunday, May 21, 2023

SAMSUNG GALAXY A14 5G -कम कीमत में 5 G सपोर्ट वाला ब्रांडेड फ़ोन

सैमसंग ने हाल ही में अपने नए प्रीमियम डिजाइन वाले 5G स्मार्ट फोन Samsung Galaxy A14 5G को इंडिया में लॉन्च किया है। अगर आप 20 हजार से कम बजट में एक शानदार स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो Samsung Galaxy A14 5G आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। यह एक किफायती मिड-रेंज स्मार्टफोन है, जो 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है। अमेजन पर ऑफर में आपको यह फ़ोन एक अच्छे डिस्काउंट में मिल जायेगा।

Color

Samsung Galaxy A14 5G के तीन कलर ऑपशन्स हैं- लाइट ब्लू, सिल्वर,और ऑरेंज कलर।फोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले और 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है।यह बहुत ही लाइट वेट है तथा इजी टू ग्रिप है। इसके साथ कंपनी का इन-हाउस Exynos 1330 प्रोसेसर का सपोर्ट है।

 Design 

Samsung Galaxy A14 5G में एक प्लास्टिक बैक के साथ एक चिकना और मॉडर्न डिज़ाइन दिया गया है जो तीन रंगों काला, नीला और सफेद में उपलब्ध है। यह 6.5 इंच की एचडी + डिस्प्ले के साथ आता है, जो हल्का है और पकड़ने में आसान है। हाथ में फोन लेने पर आपको अच्छी फीलिंग आएगी। इसका वजन महज 202g है।

Performance 

Samsung Galaxy A14 5G MediaTek Helio P35 Chipset प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह तीन वेरिएंट्स 64GB 4GB RAM, 128GB 6GB RAM तथा 128GB 8GB RAM में उपलब्ध है। फोन सैमसंग के 1 UI 3.1 के साथ Android -13 पर चलता है, जो यूजर्स को शानदर एक्सपीरिएंस प्रदान करता है। रोजमर्रा के कार्यों के लिए यह फ़ोन एक अच्छा ऑप्शन है । इसकी 5जी कनेक्टिविटी बेहतरीन है।आप कई सारे ऐप्स पर एक साथ काम कर सकते हो।

Camera

Samsung Galaxy A14 5Gमें बैक कैमरा 50-मेगापिक्सल क्वाड-कैमरा सेटअप प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी है। आपको इस फोन से दूर की तस्वीर लेनी हो या नजदीक में फोटो कंपनी ने इसमें10X zoom दिया है।

Battery

Samsung Galaxy A14 5Gमें 5000mAh की बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन चलती है। शानदार बैटरी लाइफ वाला यह फोन15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है, जिसे आप अपनी जरूरत के हिसाब से जल्दी से चार्ज कर सकते हैं। वास्तव में, Samsung Galaxy A14 5G एक इकोनॉमी बजट में बेस्ट स्मार्टफोन है जो 5G कनेक्टिविटी, शानदार परफॉर्मेंस और लॉन्ग लाइफ बैटरी के साथ आता है।

 

No comments:

Post a Comment

How an Indian CEO lost 71 kg in 2 years

Dhruv Agarwala, CEO of Housing.com, embarked on a remarkable journey to shed 71 kg in just two years after experiencing an episode of heartb...